अभिषेक बच्चन से पहले इस एक्टर की दीवानी थीं करिश्मा कपूर, किसी से भी लड़ने को थी तैयार!

148

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रहीं और उन्होंने एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में दीं. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लोग दीवाने थे और उनके सितारे बुलंदी पर थे. प्रोफेशनल लाइफ में तो करिश्मा हिट रहीं लेकिन पर्सनल लाइफ इतनी खूबसूरत नहीं साबित हुई. अभिषेक बच्चन के साथ शादी टूटने के किस्से को तो लोग जानते हैं, लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिषेक से पहले भी एक एक्टर करिश्मा का दिल तोड़ चुके हैं. एक समय था जब अजय देवगन और करिश्मा कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी हिट थी और पर्दे के पीछे भी दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक थे.

शादी की आने लगी थीं खबरें

अजय देवगन और करिश्मा कपूर की बढ़ती नजदीकियों की वजह से एक बार तो ये अफवाह भी उड़ी कि दोनों शादी करने वाले हैं, हालांकि करिश्मा ने सामने आकर इसे सिर्फ अफवाह बताया था. वहीं एक बार रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अजय देवगन और वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन करिश्मा बीच में आ गई और दोनों का रिश्ता खराब हो गया.

अजय के लिए लड़ने को तैयार की करिश्मा!

दरअसल 90 के दशक में अजय और करिश्मा ने साथ में कई फिल्में साइन कर लीं और दोनों पर्सनल लाइफ में भी करीब आने लगे. वहीं इस बात से रवीना टंडन परेशान रहने लगी थीं. साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म अंदाज अपना-अपना में करिश्मा और रवीना एक साथ में नजर आई थीं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच रिश्ते इतने खराब थे कि दोनों एक दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म आतिश के एक गाने की शूटिंग के दौरान अजय देवगन के लिए रवीना और करिश्मा एक-दूसरे से झगड़ तक पड़ी थीं.

Supply hyperlink