इंदौर: सालों पुराने कपड़ों के शोरूम में लगी आग, घंटों की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

225

मध्य प्रदेश के इंदौर में एमजी रोड स्थित कपड़े के शोरूम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. जिसके बाद दमकल कर्मियों की कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. वहीं, आग लगने की सूचना मिलते ही विधायक आकाश विजयवर्गीय समेत प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंचा और हालात का जायज़ा लिया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

 राजस्थान : चोरी के इरादे से गांव में घुसे बदमाश, ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर एक को पकड़ा, तीन फरार

दरअसल, राजवाड़ा के पास कृष्णपुरा छत्री में सालों पुरानी four मंजिला इमारत वाले पोरवाल ड्रेसेस के शोरूम में देर रात आग लगने के बाद दमकल कर्मचारी समेत विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंच गए. जिस दुकान में आग लगी थी वह बाज़ार में थी इसलिए दमकल कर्मियों ने फौरन आग पर काबू पाने की कोशिश की ताकि आग आस-पास की दुकानों में न फैले. लगभग ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

राजस्थान और मध्यप्रदेश से जुड़े मुद्दों पर दोनों राज्यों के राज्यपालों ने बैठक की

वहीं, आग लगने की वजह से एडीएम और एसडीएम के साथ नगर निगम के अमले को भी अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया था. इससे पहले बुधवार देर रात three बजे सियागंज की दुकान में भी इसी तरह से आग लगी थी. जिसमें दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी.

Supply hyperlink