इस एक्ट्रेस ने बस शाहरुख खान से प्यार के चक्कर में साइन की जवान, आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में सामने आया सच

191

शाहरुख खान की फिल्म जवान को दुनियाभर में खूब प्यार मिला. बॉक्स ऑफिस के ट्रेंड्स दिखा रहे हैं कि पब्लिक इस फिल्म को लेकर कितनी क्रेजी है. बस पब्लिक के इस प्यार के लिए उन्हें थैंक्यू कहते हुए जवान की टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, एटली कुमार, अनिरुद्ध रविचंद्रन, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा भी शामिल थे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिले. जब दीपिका पादुकोण स्टेज पर आईं तो खूब तालियां बजीं. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में कैमियो रोल कैसे साइन किया तो उन्होंने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया.

क्या था दीपिका पादुकोण का जवाब ?

दीपिका पादुकोण को अपने कैमियो के लिए खूब तारीफ मिल रही हैं. दीपिका ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म केवल शाहरुख के लिए अपने प्यार की वजह से की. बता दें कि दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत किंग खान के साथ ही की थी. उनकी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान दोनों के ही डबल रोल थे. उन्हें दोनों ही रोल्स में काफी पसंद किया गया था. इसके बाद दीपिका पादुकोण ने शाहरुख के साथ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में साथ काम किया. इस फिल्म में भी दोनों को साथ में काफी पसंद किया गया. 

शाहरुख बोले ‘मेरा तो जवाब ही नहीं’

शाहरुख खान ने भी इस मौके पर ऑडियंस से बात की. उन्होंने कहा, बहुत ही कम मौका मिलता है जब हम लंबे समय तक किसी फिल्म के साथ रहते हैं. जवान को बनने में चार साल लगे. इस बीच कई लोग मुंबई शिफ्ट हो गए. कई लोगों की फैमिली बढ़ गई…इनमें डायरेक्टर एटली शामिल हैं. मैं सभी टेक्नीशियन्स को खास थैंक्यू कहना चाहूंगा क्योंकि वो असल हीरो हैं…और मेरा तो जवाब नहीं. 

Supply hyperlink