कपल ने मोहम्मद रफी के गाने पर किया जबरदस्त डांस, उड़े जब जब जुल्फें तेरी पर दिए कातिलाना एक्सप्रेशन

178

रील के इस जमाने में लोगों पर डांस का खुमार देखते ही बन रहा है. कभी कोई मेट्रो में ठुमकता नजर आ रहा है, तो कभी कोई ट्रेन में इठलाता दिखाई दे रहा है. आज लोग सड़क, छत, बस जहां मन करता है, वहां थिरकते हुए अपने डांस से लोगों का ध्यान खींचते नजर आते हैं. डांस के ऐसे अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर भी धड़ल्ले से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें खूब देखा और पसंद भी किया जाता है. इसी कड़ी में हाल ही में एक कपल का डांस वीडियो लोगों को थिरकने में मजबूर कर रहा है, जिसमें उनके डांस का अतरंगी अंदाज यकीनन आपको भी अपना दीवाना बना देगा.

यहां देखें वीडियो

कपल का जबरदस्त डांस हुआ वायरल

डांस के इस मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक कपल मोहम्मद रफी के क्लासिक ट्रैक पर जबरदस्त डांस कर रहा है. वीडियो में कपल को पुराने सदाबहरा सॉन्ग उड़े जब जब जुल्फें तेरी की धुन पर गजब तरीके से थिरकते देखा जा रहा है. वीडियो में कपल की परफॉर्मेंस वाकई बड़ी शानदार है. वीडियो में कपल के एक-एक स्टेप्स कमाल के है, जो लोगों का ध्यान खींचते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

कपल के डांस ने जीता लोगों का दिल

इसी साल 20 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्लिप वाकई में बड़ी शानदार और कपल का डांस तो एकदम अलग लेवल का है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बेहतरीन शानदार लाजवाब कमाल एक्सीलेंट कोई और शब्द होते तो वह भी लिखता.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इस तरह की परफॉर्मेंस के लिए कॉफिडेंस चाहिए.’

Supply hyperlink