जब गुस्से में आकर धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस को जड़ दिया था थप्पड़, सन्न रह गए थे सभी

230

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हुए जो अपने गुस्सैल मिजाज के लिए जाने जाते हैं. ऐसे भी कई सितारे हैं, जिन्होंने तैश में आकर अपने को स्टार्स पर हाथ तक उठा दिया. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और हीमैन धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने भी कुछ ऐसा ही किया था. ईशा ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस को थप्पड़ लगा दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच की कैट फाइट की खूब चर्चा भी हुई थी. साल 2002 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ईशा भले ही इस इंडस्ट्री में ज्यादा सफल नहीं हो पाईं, लेकिन एक पहचान जरूर बना ली.

ईशा ने जड़ा था अमृता राव को थप्पड़ 

की शूटिंग के दौरान ईशा देओल ने अपनी एक को-स्टार को थप्पड़ जड़ दिया था. खबरों के मुताबिक ईशा ने गुस्से में आकर अमृता राव को थप्पड़ लगा दिया था. दरअसल शूटिंग के दौरान ईशा और अमृता का झगड़ा हो गया था. इस दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि ईशा ने तो अमृता को थप्पड़ ही जड़ दिया. रजत कपूर के शो में खुद ईशा देओल ने ही बताया था कि प्यारे मोहन की शूटिंग के दौरान एक बार अमृता डायरेक्टर इंद्र कुमार से और कैमरापर्सन से बदतमीजी कर रही थी. ईशा को ये सब देख अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अमृता राव को थप्पड़ लगा दिया.

बाद में सुधर गए रिश्ते

hueq7rqo

खबरों के अनुसार बाद में अमृता राव ने अपनी की गलती का अहसास किया और ईशा के साथ उनके रिश्ते सामान्य हो गए. बता दें कि साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म प्यारे मोहन में विवेक ओबरॉय और फरदीन खान भी लीड रोल में थे. फिल्म अमेरिकन फिल्म ‘सी नो एविल हियर नो एविल’ पर बेस्ड थी. 

Supply hyperlink