जब चालू माइक पर बड़बड़ाने लगे अमिताभ बच्चन, फिल्म सेट पर सबके सामने खुल गई पोल

88

फिल्म मेकर सुजॉय घोष ने खुलासा किया है कि सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के पहले दिन कैसे घबराए हुए रहते हैं. आप  भी जानकर हैरान होंगे कि बिग बी को आज इंडस्ट्री में इतने साल हो चुके हैं लेकिन आज भी जब शूट पर उनका पहला दिन होता है तो वे उसी तरह नर्वस होते हैं जैसे कि पहली बार कैमरा फेस करते हुए होंगे. सुजॉय ने शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया कि अमिताभ मन ही मन कुछ बड़बड़ा रहे थे और उन्हें पता ही नहीं चला कि उनका माइक ऑन है. फिल्म मेकर ने यह भी खुलासा किया कि कैसे विद्या बालन स्टारर कहानी उनके लिए सबसे बड़ा रिस्क थी और कहा कि किसी ने भी उन्हें फिल्म के लिए पैसे नहीं दिए.

नेटफ्लिक्स के द डायरेक्टर्स राउंडटेबल पर सुजॉय ने कहा, “शूटिंग का पहला दिन सबसे डरावना दिन होता है और आपको पता नहीं चलता कि आप क्या कर रहे हैं या सही जा रहे हैं या नहीं. एक दिन हम शूटिंग कर रहे थे और यह फिल्म का पहला दिन था और सर (बिग बी) सेट पर थे और वह अपना पहला शॉट दे रहे थे और उनका माइक ऑन था. अमितजी अपने आप से बड़बड़ा रहे थे, यार ये पहला दिन है…कितना साल होगया अभी भी मुझे इतना नर्वस लगता है.’ तब हमें अहसास हुआ कि पहले दिन नर्वस होने वाले हम अकेले नहीं हैं.

रिस्क लेने के बारे में पूछे जाने पर सुजॉय घोष ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए सबसे बड़ी चीज फिल्म की कहानी थी. उस समय हर किसी ने मुझे मना कर दिया. ‘प्रेग्नेंट हीरोइन कलकत्ता में भाग रही है? आप क्या सोच रहे थे?’ और मुझे लगता है कि शायद यह मेरे करियर का सबसे बड़ा कदम था. खासकर दो मेगा फ्लॉप फिल्मों से बाहर आना और इस हद तक आगे बढ़ना कि किसी को भी फिल्म पर विश्वास नहीं हुआ. किसी ने मुझे फिल्म बनाने के लिए पैसे नहीं दिएय लेकिन वह अच्छा था. यह अब तक का सबसे बड़ा रिस्क रहा है.” सुजॉय ने हाल ही में फिल्म ‘जानें जान’ बनाई है. फिल्म में करीना कपूर खान, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत लीड रोल में हैं.

Supply hyperlink