प्रियंका चोपड़ा के कहने पर मन्नारा चोपड़ा ने किया था ये बड़ा फैसला, अब उनका नाम सुनते ही हो जाती हैं नाराज, ये है वजह

37

बिग बॉस में आई मन्नारा चोपड़ा अपनी एंट्री के साथ ही लाइमलाइट बटोर रही हैं. पहले वो प्रियंका चोपड़ा की कजिन होने के नाते सुर्खियों में रहीं और फैंस की नजरें उन पर टिकी रहीं. इसके बाद बिग बॉस के घर कभी अपने चुलबुले अंदाज से, कभी मुनव्वर फार्रूखी से नजदीकी को लेकर वो चर्चाओं में रहीं. मन्नारा चोपड़ा आज जिस भी नाम से लाइम लाइट बटोर रही हैं ये असल में उनका नाम है ही नहीं. उनका असल नाम कुछ और है, जिसे उन्होंने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की सलाह पर बदल लिया था. लेकिन अब हाल ये है कि वो प्रियंका  चोपड़ा का नाम सुनकर ही उखड़ जाती हैं.

ये था असली नाम

मन्नारा चोपड़ा का असली नाम है बार्बी हांडा. इसी नाम के साथ मन्नारा चोपड़ा एक मूवी में काम भी कर चुकी हैं. लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना नाम मन्नारा चोपड़ा रख लिया. इसके पीछे वो बहन प्रियंका चोपड़ा की एक एडवाइज बताती हैं. दरअसल उन्हें प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि बार्बी हांडा भारत के हिसाब से सूट नहीं करता इसके बाद उन्होंने नाम तलाशे. बस उनकी एक ही इच्छा थी कि वो अपना नाम म शब्द से रखें क्योंकि उनकी बड़ी बहन का नाम मिताली है. उसके बाद नाम मन्नारा चोपड़ा फाइनल किया. 

प्रियंका का नाम सुन उखड़ी

यूं तो मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा की  सलाह पर खूब गौर करती हैं और उनका सम्मान भी करती हैं. लेकिन बिग बॉस के घर में ऐसा भी हुआ कि वो प्रियंका चोपड़ा और परिणीति  चोपड़ा का नाम सुनकर नाराज हो गईं. उन्हें खुद सलमान खान ने एक बार कहा कि वो प्रियंका चोपड़ा की बहन है. जिसके बाद मन्नारा  चोपड़ा ने उखड़े हुए अंदाज में घर में कहा था कि वो अपनी बहनों के नाम से नहीं जानी जाना चाहती हैं. वो चाहती हैं कि उनकी अपनी पहचान बने. इसी कोशिश में लगी हुई हैं.

Supply hyperlink