शादी के एक साल बाद ही फीमेल फैंस के दिलों की धड़कन बन गया था ये एक्टर, पत्नी को न हो शक इसलिए अपना ली थी ये आदत

42

कुछ एक्टर ऐसे होते हैं जिनके हुनर को भाषा की सरहद भी नहीं बांध सकती. वो अपने लुक्स, अपनी आंखों की गहराई और और अपने एक्सप्रेशन्स से हर जज्बात बयां कर देते हैं. रही सही कसर पूरी कर देते हैं उनके चॉकलेटी लुक्स जिन्हें देखकर फीमेल फैंस चाह कर भी ऐसे सितारों की फिल्म वाला चैनल नहीं बदल पाती या उनकी फिल्म देखने थियेटर तक चली जाती हैं. तस्वीर में बड़ी ही स्टाइल से जैकेट पकड़े खड़ा ये यंग हैंडसम बॉय भी बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड इंड्स्ट्री तक पॉपुलर है जो अपनी पहली ही हिंदी फिल्म के बाद हसीनाओं के दिल के सरताज बन गए.

शादी के बाद बने हार्टथ्रोब

ये एक्टर हैं आर माधवन जिन्हें अपना लेडी लव मिला सरिता के रूप में साल 1991 में. उस वक्त आर माधवन सरिता के टीचर हुआ करते थे. आर माधवन सरिता की क्लास में पर्नालिटी डेवलपमेंट की क्लास लेते थे. सरिता उस वक्त एयरलाइन्स में जॉब के लिए अपना मुकद्दर आजमा रही थीं. दोनों धीरे धीरे एक दूसरे के करीब आए और शादी कर ली. शादी के करीब एक साल बाद आर माधवन को पहला फिल्मी ऑफर मिला. उन्हें Alaipayuthey नाम की फिल्म ऑफर हुई. उसके बाद उन्हें हिंदी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ करने का मौका मिला जिसके बाद उनकी फीमेल फैन्स की फेहरिस्त खासी लंबी हो गई.

शक से बचने की जुगाड़

उनकी फीमेल फैंस की बढ़ती तादाद से वाइफ भी अनजान नहीं थी. दूसरी तरफ एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक रोल्स करना भी उनके काम का हिस्सा था. इस बात से कभी वाइफ को शक न हो इसके लिए आर. माधवन ने एक ट्रिक अपनाई. एक इंटरव्यू में उन्होंने जानकारी दी कि वो जब भी आउटडोर शूट पर जाते अपनी वाइफ को साथ ले जाते. जब भी कोई रोमांटिक सीन करना होता उनकी वाइफ भी सेट पर ही रहतीं और उन्हें ये पता रहता कि जो भी कुछ हो रहा है वो काम का हिस्सा है. उसका जज्बातों से कोई लेना देना नहीं है.

Supply hyperlink