शाहिद-दीपिका से लेकर तुषार-करीना, ऑनस्क्रीन बेमेल लगे ये कपल, दर्शकों पर नहीं जमा सके अपना रंग

38

बॉलीवुड में मूवीज वैसे तो फिल्मी मसाले से चलती है लेकिन इसमें भी केमिस्ट्री के नाम पर साइंस का बड़ा खेल है. ये केमिस्ट्री है दो सितारों के बीच की, जो कपल बनकर मूवी में नजर आते हैं. ये जोड़ी अगर पसंद न आए तो दर्शकों के दिमाग में केमिकल लोचा हो जाता है और फिल्म पर उसका असर पड़ता है. हालांकि ये हर बार जरूरी नहीं कि जोड़ी बेमेल हो तो फिल्म फ्लॉप ही हो जाए लेकिन दर्शकों को नहीं जंची तो उसके आगे रिपीट होने के चांसेस बहुत कम हो जाते हैं. आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियां जो दर्शकों को जरा भी रास नहीं आईं.

पद्मावत (दीपिका-शाहिद)

दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर पद्मावत में साथ नजर आए. लेकिन दोनों का साथ कुछ खास जमा नहीं. खासतौर से दोनों के बीच का हाइट डिफरेंस और रणवीर सिंह ने इस जोड़ी को बेमेल सा बना दिया.

बार बार देखो (सिद्धार्थ-कैटरीना)

लुक्स और स्टाइल के मामले में ये दोनों ही सितारे एक दूसरे से कम नहीं है. अब आप को क्या लगता है दो सबसे स्टाइलिश और सिजलिंग सितारे साथ होंगे स्क्रीन पर बेहतरीन लगेंगे. लेकिन इस फिल्म में ऐसा नहीं हुआ. फिल्म बार बार देखो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की  केमिस्ट्री खास पसंद नहीं की गई.

किस्मत कनेक्शन (शाहिद-विद्या)

फिल्म किस्मत कनेक्शन में भी शाहिद कपूर विद्या बालन के सामने थोड़े छोटे ही नजर आए. यही वजह रही कि फिल्म में दोनों की जोड़ी कुछ खास नजर नहीं आई.

एक मैं और एक तू (इमरान खान-करीना कपूर)

कैमरून डियाज की मूवी वॉट हैप्पन इन वेगस की कॉपी थी ये फिल्म ‘एक मैं और एक तू’, करीना कपूर जैसी उम्दा कलाकार सामने होने के बावजूद इमरान खान के साथ उनकी जोड़ी नहीं जम सकी.

प्यार इंपॉसिबल (प्रियंका चोपड़ा-उदय चोपड़ा)

ये चोपड़ा पेयर प्यार इंपॉसिबल में पूरी तरह इंपॉसिबल ही दिखाई दिया. दर्शकों को इन दोनों के बीच के रोमांटिक सीन्स बिलकुल पसंद नहीं आए.

अलबेला (ऐश्वर्या राय-गोविंदा)

ये पेयर तो सुनने में ही नामुमकिन सा लगता है. फिल्म का नाम अलबेला और ये जोड़ी भी अलबेली ही रही होगी जो फिर कभी रिपीट नहीं हो सकी.

मुझे कुछ कहना है (करीना कपूर-तुषार कपूर)

करीना कपूर और तुषार कपूर वैसे तो गोलमाल सीरीज में भी दिखे हैं. लेकिन जब दोनों मुझे कुछ कहना है और जीना सिर्फ मेरे लिए में रोमांटिक पेयर बनकर आए तो बिलकुल नहीं जंचे.

Supply hyperlink