शैतानी रस्में से टीवी पर डेब्यू करने जा रहीं 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला, इस दिन से देख पाएंगे काली शक्तियों की कहानी

45

हर बार की तरह इस बार भी स्टार भारत अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कुछ नया प्रस्तुत करने जा रहा है, जिस शो का नाम है ‘शैतानी रस्में’. चैनल अपनी ‘वेडिंग फैंटेसी थ्रिलर’ शैली के ज़रिए पेश की जाने वाली इस यूनीक कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा चूंकि इस शो के प्रोमो ने टीवी पर प्रदर्शित होते ही दर्शकों के बीच खूब प्रसंशाएं बटोरी है. इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक और निर्माता निखिल सिन्हा के ‘ट्राएंगल फिल्म कंपनी’ के बैनर तले निर्मित यह कहानी जल्द ही सभी के टीवी स्क्रीन पर प्रस्तुत होगी. इन्होंने ‘देवो के देव महादेव’, ‘सिया के राम’ और ‘द एडवेंचर्स ऑफ हातिम’ जैसे नामचीन शोज़ में अपने असाधारण काम को पेश किया है. इस शो का भव्य प्रीमियर इस 15 जनवरी, 2024 को रात 10 बजे, स्टार भारत पर होगा.

‘शैतानी रस्में’ शो की बात करें इसकी कहानी ‘नाकिया हाजी’ द्वारा अभिनीत किरदार निक्की के इर्द-गिर्द घूमती है. अभिनेत्री नाकिया हाजी ने इसे बड़ी खूबसूरती से निभाया है. बात निक्की की करें तो यह एक अनाथ लड़की है, जिसे भूरनगढ़ के प्रतिष्ठित गेहलोत परिवार के राजकुमार पियूष (विभव रॉय द्वारा अभिनीत किरदार) से प्यार हो जाता है. कहानी तब एक नया मोड़ लेती है जब यह नया जोड़ा विवाह संबंध में बंधता है और पीयूष के परिवार द्वारा छिपाए गए अशुभ रहस्यों से रूबरू होता है. अपने ससुराल वालों से मिलने और शादी के बाद की रस्में निभाने की आस लिए भूरनगढ़ पहुंची निक्की को इस बात का झटका लगता है जब उसे राक्षस मालिक के साथ परिवार के समझौते की बात का पता चलता है. ऐसे में उतार-चढ़ाव और डरावनी रस्मों से भरी इस कहानी में क्या निक्की इन शैतानी रस्मों को निभा पाएंगी? या उसे अपना अंतिम बलिदान देने के लिए मजबूर होना पड़ेगा?

खास बात यह है कि इस शो की अनुभवी कलाकारों की टुकड़ी में ‘कांटा लगा गर्ल’ नाम से प्रसिद्द अभिनेत्री शेफाली जरीवाला का नाम भी शामिल है, जो दर्शकों को कपालिका के अनोखे अवतार में नज़र आएंगी. ‘शैतानी रस्में’ शो से टेलीविजन क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने वाली अभिनेत्री को देखने के लिए उनके फैन्स बहुत उत्सुक हैं, जिनकी मौजूदगी कहानी में कई लिसचस्प मोड़ लेकर आएगी. ‘शैतानी रस्में’ शो के रहस्य में डूबने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि इसका प्रीमियर इस 15 जनवरी, 2024 से रात 10 बजे, सिर्फ स्टार भारत पर होगा.

Supply hyperlink