सीएसके बनाम पीबीकेएस लाइव स्कोर अपडेट, आईपीएल 2023: एमएस धोनी, डेवोन कॉनवे सीएसके को विशाल कुल बनाम पीबीकेएस में ले जाना चाहते हैं

377

CSK बनाम PBKS लाइव अपडेट्स: CSK का सामना PBKS से होगा© बीसीसीआई




CSK बनाम PBKS, IPL 2023, लाइव अपडेट्स: रवींद्र जडेजा के आउट होने के बाद एमएस धोनी क्रीज पर डेवोन कॉनवे के साथ आ गए हैं। कॉनवे 91 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और अपने पहले आईपीएल शतक के करीब पहुंच रहे हैं। दूसरी ओर, पीबीकेएस के गेंदबाज खेल में ऊपरी हाथ पाने के लिए तेज विकेटों पर नजर गड़ाए हुए हैं। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने रविवार को आईपीएल 2023 मैच में पीबीकेएस के खिलाफ टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। दोनों टीमें अपने पिछले मैचों में मिली हार के बाद खेल में उतरी हैं। सीएसके जहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 32 रनों से हार गया, वहीं पीबीकेएस लखनऊ सुपर जायंट्स से 56 रनों से हार गया। (लाइव स्कोरकार्ड | आईपीएल 2023 अंक तालिका)

चेन्नई से सीधे सीएसके और पीबीकेएस के बीच आईपीएल 2023 मैच के लाइव अपडेट यहां दिए गए हैं:







  • 17:14 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: OUT

    बाहर!!! सैम क्यूरन ने 12 के लिए रवींद्र जडेजा को हटा दिया। जडेजा ने एक चौके के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन लियाम लिविंगस्टोन ने डीप मिड विकेट पर एक शानदार कैच लपका क्योंकि सीएसके ने अपना चौथा विकेट गंवा दिया। हालांकि, एमएस धोनी अब क्रीज पर आएंगे।

    सीएसके 185/4 (19.1 ओवर)

  • 17:05 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: टन के करीब कॉनवे

    डेवोन कॉनवे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी दीवार की तरह खड़े हैं क्योंकि वह सीमाओं से निपट रहे हैं और अपने पहले आईपीएल शतक की ओर बढ़ रहे हैं। वह वर्तमान में 85 पर बल्लेबाजी कर रहा है क्योंकि सीएसके का लक्ष्य एक विशाल कुल है।

    सीएसके 177/3 (18 ओवर)

  • 16:57 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: OUT

    बाहर!!! मोईन अली को 10 रन पर आउट कर राहुल चाहर ने पंजाब किंग्स को एक और सफलता दिलाई। मोईन अली गेंद को मिस कर क्रीज से बाहर चले गए जितेश शर्मा ने उन्हें स्टंप आउट कर दिया। सीएसके का तीसरा विकेट गिरा।

    सीएसके 158/3 (16.1 ओवर)

  • 16:50 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: मोइन अली पार्टी में शामिल हुए

    शिवम दुबे के आउट होने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स ने लय बरकरार रखी है. पिछले ओवर में डेवन कॉनवे और मोईन अली ने लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पर 16 रन बटोरे। ओवर में कॉनवे की ओर से एक चौका और मोईन की ओर से दो चौके शामिल हैं।

    सीएसके 146/2 (15 ओवर)

  • 16:44 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: OUT

    बाहर!!! अर्शदीप सिंह ने पंजाब किंग्स को एक और सफलता प्रदान की है क्योंकि उन्होंने शिवम दूबे को 28 रन पर आउट कर दिया। दूबे ने इसे छक्के के लिए कड़ी टक्कर दी लेकिन शाहरुख खान ने बाधा डाली और लॉन्ग ऑन पर शानदार कैच लपका। सीएसके का दूसरा विकेट गिरा।

    सीएसके 130/2 (14 ओवर)

  • 16:35 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: CSK के लिए बड़ा ओवर

    चेन्नई सुपर किंग्स के पास अभी तक एक और बड़ा ओवर है क्योंकि डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे ने कैगिसो रबाडा के पिछले ओवर में 14 रन बनाए। ओवर में दूबे का एक छक्का और कॉनवे का एक चौका शामिल है क्योंकि सीएसके 120 रन के आंकड़े से आगे निकल गया है।

    सीएसके 121/1 (13 ओवर)

  • 16:31 (वास्तविक)

    सीएसके बनाम पीबीकेएस, लाइव स्कोर: कॉनवे ने 50 रन बनाए

    डेवोन कॉनवे ने सिकंदर रज़ा की डिलीवरी पर एक चौका लगाया और शैली में अपना अर्धशतक पूरा किया। वह अपने आठवें आईपीएल अर्धशतक तक पहुंचने के लिए केवल 30 गेंदें लेता है क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स पंजाब किंग्स पर हावी है। उन्हें दूसरे छोर से शिवम दूबे का भी तगड़ा साथ मिल रहा है।

    सीएसके 105/1 (11.Three ओवर)

  • 16:25 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: कॉनवे 50 के करीब

    डेवोन कॉनवे अब तक शानदार फॉर्म में हैं और बाउंड्री में काम कर रहे हैं। वह वर्तमान में 47 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और अपने आठवें आईपीएल अर्धशतक के करीब पहुंच रहे हैं। CSK एक विशाल कुल का लक्ष्य बना रहा है।

    सीएसके 94/1 (11 ओवर)

  • 16:18 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: OUT

    बाहर!!! सिकंदर रज़ा ने रुतुराज गायकवाड़ को 37 रन पर आउट करके पंजाब किंग्स को एक बड़ी सफलता प्रदान की है। गायकवाड़ डिलीवरी को आंकने में विफल रहे और क्रीज से मीलों दूर चले गए क्योंकि विकेटकीपर जितेश शर्मा ने गेंद हासिल की और उन्हें स्टंप आउट कर दिया।

    सीएसके 86/1 (9.Four ओवर)

  • 16:16 (वास्तविक)

    सीएसके बनाम पीबीकेएस, लाइव स्कोर: ओवर से 10 रन

    चेन्नई सुपर किंग्स एक विशाल कुल की ओर बढ़ रही है क्योंकि सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे बरकरार हैं और सीमाओं में काम कर रहे हैं। पिछले ओवर में कॉनवे ने राहुल चाहर की गेंद पर छक्का लगाया।

    सीएसके 77/0 (9 ओवर)

  • 16:10 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: ओवर से 5 रन

    राहुल चाहर ने पिछले ओवर में केवल पांच रन दिए और पंजाब किंग्स को राहत की सांस दी। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं और पीबीकेएस के गेंदबाजों को परेशान कर रहे हैं।

    सीएसके 62/0 (7 ओवर)

  • 16:02 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: CSK के लिए शानदार पावरप्ले

    चेन्नई सुपर किंग्स ने पारी के पहले छह ओवरों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। पिछले ओवर में, रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे की जोड़ी ने सैम क्यूरन पर 16 रन बनाए, जिसमें कॉनवे की ओर से दो और गायकवाड़ की ओर से एक चौका शामिल है।

    सीएसके 57/0 (6 ओवर)

  • 15:53 ​​​​(वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: सैम क्यूरन का अच्छा ओवर

    पंजाब किंग्स ने आखिरकार राहत की सांस ली क्योंकि पहले तीन ओवरों में कई रन लुटाने के बाद सैम कुरेन ने किफायती ओवर फेंका। पिछले ओवर में उन्होंने केवल तीन रन दिए और रनों के प्रवाह को नियंत्रित किया।

    सीएसके 32/0 (Four ओवर)

  • 15:49 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: गायकवाड़ आग पर

    रुतुराज गायकवाड़ ने अर्शदीप सिंह के पिछले ओवर में तीन चौके लगाकर नरसंहार जारी रखा। कुल मिलाकर, अर्शदीप ने 13 रन लुटाए और सीएसके ने शानदार शुरुआत की।

    सीएसके 29/0 (Three ओवर)

  • 15:43 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: कॉनवे ने गियर बदला

    डेवोन कॉनवे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गियर बदलते हैं और सीमाओं में काम करना शुरू करते हैं। पिछले ओवर में, उन्होंने कगिसो रबाडा की गेंद पर दो चौके लगाए और नौ रन लुटाए।

    सीएसके 16/0 (2 ओवर)

  • 15:38 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: CSK के लिए संभली शुरुआत

    चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत सधी हुई है। सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने अर्शदीप सिंह के पहले ओवर में 7 रन बटोरे। इस ओवर में गायकवाड़ का एक चौका और दो वाइड भी शामिल हैं।

    सीएसके 7/0 (1 ओवर)

  • 15:30 (आईएसटी)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: हम चल रहे हैं

    चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का मैच सीएसके के लिए रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे की ओपनिंग के साथ शुरू होगा। दूसरी ओर, पीबीकेएस के लिए अर्शदीप सिंह पहला ओवर फेंकेंगे।

  • 15:08 (वास्तविक)

    सीएसके बनाम पीबीकेएस, लाइव स्कोर: पीबीकेएस की प्लेइंग इलेवन

    Punjab Kings (Taking part in XI): Atharva Taide, Shikhar Dhawan(c), Liam Livingstone, Sikandar Raza, Sam Curran, Jitesh Sharma(w), Shahrukh Khan, Harpreet Singh Bhatia, Kagiso Rabada, Rahul Chahar, Arshdeep Singh

  • 15:08 (वास्तविक)

    सीएसके बनाम पीबीकेएस, लाइव स्कोर: सीएसके की प्लेइंग इलेवन

    चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/कप्तान), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षणा

  • 15:07 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: शिखर धवन ने टॉस में क्या कहा

    “हम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करते। यह एक दिन का खेल और एक सूखा विकेट है। एक नई और नई शुरुआत। हम पिछले खेलों से सीखते रहते हैं। बेहतर होने की कोशिश करते हैं। लड़ाई की भावना को बनाए रखें। पिछले मैच में, मैंने कोशिश की कुछ है लेकिन स्पष्ट रूप से यह काम नहीं किया। कोर बरकरार है। सकारात्मक मानसिकता के साथ जाएगा। हरप्रीत एकमात्र बदलाव है।”

  • 15:06 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: यहाँ एमएस धोनी ने टॉस में क्या कहा

    “हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। एक अच्छे विकेट की तरह दिखता है। जब आप एक दिन का खेल खेलते हैं, तो गर्मी एक कारक है। तेज गेंदबाजों को थोड़ा आराम मिल सकता है। दिन के खेल में, कुछ खिलाड़ी बहुत जल्दी होते हैं। बुद्धिमान होना महत्वपूर्ण है।” । सूरज के नीचे बहुत कुछ उजागर नहीं होना चाहिए। आईपीएल एक लंबा टूर्नामेंट है। ऐसे खेल होंगे जो आपके रास्ते में नहीं आएंगे। आपको सीखों को स्वीकार करना होगा। यह वही टीम है।”

  • 15:01 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: CSK ने टॉस जीता, बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना

    चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीता और आईपीएल 2023 के मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना।

  • 14:42 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: PBKS की अनुमानित XI

    यहां हम सोच रहे हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है। यहाँ पढ़ें।

  • 14:40 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: CSK की अनुमानित XI

    यहां हमें लगता है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन हो सकती है। यहाँ पढ़ें।

  • 14:37 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: राहुल चाहर पर ध्यान दें

    बीच के ओवरों में लेग स्पिनर राहुल चाहर का स्पैल भी चेन्नई की पिच पर अहम होगा जो आमतौर पर धीमी और नीची होती है।

  • 14:35 (वास्तविक)

    सीएसके बनाम पीबीकेएस, लाइव स्कोर: पीबीकेएस का तेज गेंदबाजी आक्रमण

    तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और कगिसो रबाडा, जिन्हें एलएसजी बल्लेबाजों ने सफाईकर्मियों के पास ले जाया था, उन्हें जल्दी से फिर से संगठित होना होगा।

  • 14:32 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: PBKS के लिए सैम क्यूरन कुंजी

    सैम क्यूरन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ नेतृत्व किया और बल्ले और गेंद दोनों से उनका योगदान टीम के लिए महत्वपूर्ण है।

  • 14:31 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: मजबूत बल्लेबाजी क्रम

    धवन, प्रभसिमरन सिंह और अथर्व तायडे के शीर्ष क्रम को आगे बढ़ने की जरूरत है, जबकि लियाम लिविंगस्टोन को अभी अपने दम पर आना है और एक बड़ा स्कोर हासिल करना है।

  • 14:30 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: PBKS की निरंतरता के लिए संघर्ष

    दूसरी ओर, पंजाब किंग्स निरंतरता के लिए संघर्ष कर रही है और कप्तान शिखर धवन की वापसी शुक्रवार को टीम की मदद नहीं कर पाई। एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के खिलाफ, पीबीकेएस के बल्लेबाजों ने एक अच्छी गति से रन बनाए और 200 तक पहुंचने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया, लेकिन टीम को लाइन से आगे नहीं ले जा सके। स्पिन-हैवी सीएसके के खिलाफ उनका टास्क कट आउट होगा।

  • 14:10 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति

    सीएसके एक ऐसी टीम नहीं है जो बहुत अधिक बदलाव करती है और यह संभावना है कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स, जो उस चोट से उबर चुके हैं जिसने उन्हें कुछ मैचों के लिए बाहर रखा था, को फिर से टीम में शामिल किया जाएगा।

  • 14:10 (वास्तविक)

    सीएसके बनाम पीबीकेएस, लाइव स्कोर: सीएसके का तेज गेंदबाजी आक्रमण

    तेज गति विभाग में, तुषार देशपांडे ने 14 विकेट के साथ, हालांकि 12.57 की इकॉनमी रेट से, चोटिल दीपक चाहर की अनुपस्थिति में अपना हाथ ऊपर रखा है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे जबकि युवा अक्ष सिंह और मथीशा पथिराना की तलाश होगी। एक बेहतर शो।

  • 14:07 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: स्पिनरों के लिए अच्छा दिन

    धोनी ने अपने स्पिनरों की ओर रुख किया जब रॉयल्स गुस्से में थी और महेश ठीकशाना और रवींद्र जडेजा तुरंत रनों के प्रवाह को रोकने में सक्षम थे। रविवार को आओ, कप्तान एक बार फिर गेंद को घुमाने और विपक्ष को परेशान करने के लिए अपने स्पिनरों पर भरोसा करेगा। CSK जडेजा, ठीकशाना और मोईन अली के अपने तीन-आयामी स्पिन आक्रमण के साथ जारी रहने की संभावना है।

  • 14:01 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: धोनी पर सभी की निगाहें

    सभी की निगाहें धोनी पर टिकी होंगी जो विदाई की दौड़ में लग रहे हैं और दर्शकों को खुशी होगी अगर करिश्माई कप्तान कुछ गेंदों का भी सामना करता है।

  • 14:01 (वास्तविक)

    सीएसके बनाम पीबीकेएस, लाइव स्कोर: सीएसके की मजबूत बल्लेबाजी लाइन-अप

    कॉनवे के अलावा, सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे सीएसके के लिए प्रमुख बल्लेबाज रहे हैं, जबकि शिवम दूबे ने दिखाया है कि वह तेजी से रन बनाने में सक्षम हैं। रवींद्र जडेजा के रनों की कमी सीएसके थिंक-टैंक के लिए एक चिंता का विषय होगी, लेकिन हरफनमौला खिलाड़ी अपनी शानदार गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण से इसकी भरपाई कर देता है।

  • 14:00 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: RR के खिलाफ CSK की हार

    रॉयल्स के खिलाफ जीत के लिए 203 रनों का पीछा करते हुए बल्लेबाजों के कम आने के कारण जयपुर में एक उच्च-उड़ान सीएसके पर हमला किया गया था। CSK की बल्लेबाजी इकाई, जो प्रदर्शन कर रही है, RR के खिलाफ नहीं जा सकी। टॉप फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे लड़खड़ा गए।

  • 13:58 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: दोनों टीमों के लिए नुकसान

    दोनों टीमें अपने पिछले मैचों में मिली हार के बाद खेल में उतरी हैं। सीएसके जहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 32 रनों से हार गया, वहीं पीबीकेएस लखनऊ सुपर जायंट्स से 56 रनों से हार गया। CSK, हालांकि, घरेलू सुख-सुविधाओं में लौटकर खुश होगी, जहाँ स्पिन राजा है और उनके चतुर कप्तान एमएस धोनी PBKS बल्लेबाजों का गला घोंटते दिखेंगे।

  • 13:56 (वास्तविक)

    CSK बनाम PBKS, लाइव स्कोर: नमस्कार

    चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम से सीधे चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2023 मैच के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है। सभी लाइव अपडेट के लिए बने रहें।

इस लेख में वर्णित विषय

supply hyperlink