Air India Reveals First Look Of Airbus A350 With New Brand To Refurbish Its Complete Fleet – एयर इंडिया ने A350 प्लेन का पहला लुक किया जारी, नए लोगो और डिजाइन के साथ देखें नई झलक

211

इस साल की शुरुआत में Air India ने खुद को नए लाल-ऑबर्गिन-गोल्ड लुक और नए लोगो ‘द विस्टा’ के साथ रीब्रांड किया था. 

नई दिल्ली:

टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाईन कंपनी एयर इंडिया (Air India) ने अपने कर्मचार‍ियों की नई यून‍िफॉर्म से मैचिंग के लिए पेंटजॉब के बाद अपने नए A350 विमानों का पहला लुक शेयर किया है. A350 के इस लेटेस्ट इमेज को फ्रांस के टूलूज़ में एक वर्कशॉप  में क्लिक किया गया है. एयरलाइन ने इस साल की शुरुआत में खुद को नए लाल-ऑबर्गिन-गोल्ड लुक और नए लोगो ‘द विस्टा’ के साथ रीब्रांड किया था. 

इस विंटर सीजन में भारत आ सकता है ए350विमान

यह भी पढ़ें

एयर इंडिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) शेयर किए गए एक पोस्ट में कहा, ”नए रंग के विमान इस विंटर सीजन में भारत आएंगे.” ये रहा टूलूज़ में पेंट शॉपन पर हमारी नई  यून‍यून‍िफॉर्म में  ए350 का पहला लुक  है. हमारे ए350 विमान इस विंटर सीजन घर आने शुरू हो जाएंगे.’

टाटा ग्रुप द्वारा अध‍िग्रहण के बाद एयर इंड‍िया में कई बदलाव

बता दें कि जब से टाटा ग्रुप ने एयर इंड‍िया का अध‍िग्रहण किया है तब से ही एयरलाइन कंपनी अपनी अलग पहचान बनाने के ल‍िए लगातार बदलाव के दौर से गुजर रही है. एयर इंड‍िया के इस नए लुक के लिए और इसके पूरे बेड़े को न्यू लुक देने के लिए $400 मिलियन का भारी खर्च किया जा रहा है.

न्यू लोगो ‘द विस्टा गोल्ड विडो के फ्रेम से प्रेरित

इससे  पहले एयर इंडिया ने कहा था कि उसका न्यू लोगो ‘द विस्टा गोल्ड विडो के फ्रेम से प्रेरित है. एयरलाइंस के शीर्ष अधिकारियों ने कहा था कि अपनी शानदार एयरलाइन विरासत को बनाए रखने के लिए कंपनी खुद को पूरी तरह से बदलने का काम कर रही है. न्यू यूनिफॉर्म और डिजाइन में गहरे लाल, बैंगनी और सोने की हाइलाइट्स के पैलेट के साथ-साथ चक्र-इंस्पायर्ड पैटर्न भी शामिल हैं.

Supply hyperlink