Dunki Worldwide Field Workplace Assortment Day 19 Shah Rukh Khan Film Simply Far Away From Breaking The Report Of Tiger three Earned Extra Than Rs 1 Crore On The 19th Day

414

टाइगर three का रिकॉर्ड तोड़ने से सिर्फ इतनी दूर है शाहरुख खान की डंकी

नई दिल्ली:

Dunki Worldwide Field Workplace Assortment Day 19: शाहरुख खान की डंकी लगातार चर्चा में हैं. पठान और जवान के बाद किंग खान की यह तीसरी फिल्म है. डंकी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं. शाहरुख खान फिल्म ने कमाई के मामले में खुद को बॉक्स ऑफिस पर बनाया हुआ है. इतना ही नहीं डंकी ने रुपये कमाने में शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है. अब डंकी का अगला टारगेट सलमान खान की फिल्म टाइगर three हैं.

यह भी पढ़ें

जी हां, शाहरुख खान की डंकी भाईजान की टाइगर three को पीछे छोड़ने में 20 करोड़ रुपये दूर है. 19वें दिन डंकी ने इंडिया में 1.60 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके बाद किंग खान की फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 218 करोड़ रुपये हो चुका है. वहीं वर्ल्डवाइड में डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 445 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही शाहरुख खान की फिल्म सलमान खान की टाइगर three से 20 करोड़ रुपये दूर है. टाइगर three का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 464 करोड़ रुपये है. 

दुनियाभर में डंकी ने किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है, जिसने दुनिया भर में 424.54 करोड़ रुपये की कमाई की थी. डंकी के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अनुसार, फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 436.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि प्रभास स्टारर सालार ने डंकी की रफ्तार को कम जरूर किया. यही वजह है कि पठान और जवान की तुलना में डंकी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा धमाल नहीं कर पाई. फिल्म के बजट को देखते हुए कहें तो डंकी ने अपनी लागत से तीन गुना ज्यादा की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन शानदार माना जा सकता है.

Supply hyperlink