Good Samaritans Come To Rescue Of Canines Stranded In Chennai Floods Web Moved Watch – चेन्नई की बाढ़ में फंसे कुत्तों को बचाते दिखे लोग, लोगों ने जज़्बे को किया सलाम, बोले

66

चेन्नई की बाढ़ में फंसे कुत्तों को बचाते दिखे लोग

चेन्नई (Chennai) में बाढ़ के कई वीडियो इस समय ऑनलाइन देखने को मिल रहे हैं. जिनमें से एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में दो लोगों को सड़क के किनारे फंसे दो कुत्तों को बचाते हुए दिखाया गया है. क्लिप में बाढ़ के पानी से बचाने के लिए एक शख्स को कुत्तों को एक-एक करके उठाते और एक गाड़ी के अंदर डालते हुए दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “इंसानियत अभी भी ज़िंदा है. धन्यवाद, बचाव दल,” क्लिप की शुरुआत में बाढ़ के पानी में सड़क के किनारे फंसे दो कुत्तों को दिखाया गया है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, एक शख्स कुत्तों के पास आता हुआ दिखाई देता है. इसके तुरंत बाद, एक और शख्स मदद करता है और कुत्तों को गाड़ी में रखने के लिए उठाता है.

देखें Video:

पोस्ट को 1 दिन पहले शेयर किया गया था. तब से, इस क्लिप को लगभग 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे लगभग 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. एक एक्स यूजर ने लिखा, “आप लोगों को सलाम.” कुछ लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

 

Supply hyperlink