Individuals Have been Shocked To See The Typing Pace Of The Pharmacy Employees See Viral Video – फार्मेसी स्टाफ की टाइपिंग स्पीड देख उड़ गए लोगों के होश, बोले

113

ये फार्मेसी स्टाफ बिजली की रफ्तार में करता है काम

इंटरनेट पर एक फार्मेसी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फार्मेसी स्टाफ की टाइपिंग स्पीड देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, फार्मेसी में एक स्टाफ दवाइयों की एंट्री कंप्यूटर पर कर रहा है, जिसकी टाइपिंग स्पीड जबरदस्त तेज है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म्स पर जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं. लोग इस शख्स की टाइपिंग स्पीड को देखकर हैरान हैं और अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वीडियो में स्टाफर की उंगलियां इतनी तेज रफ्तार से चल रही हैं कि, उन्हें समझ पाना भी काफी मुश्किल है. ये शख्स कंप्यूटर की-बोर्ड को बिना देखे, सेकेंड्स में दवाइयों की एंट्री कर रहा है. वीडियो के आसपास मौजूद लोगों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये भारत के ही किसी शहर का है, लेकिन पूरी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अपने मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

मजेदार कमेंट्स की लगी झड़ी

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट्स दे रहे हैं. एक इंस्टा यूजर लिखा कि, काश स्टेट बैंक ऑफ इंडिया वाले भी इसी स्पीड से काम करते. दूसरे यूजर ने लिखा कि, इस वीडियो को देखकर Ai प्रोग्रामर सोशल मीडिया छोड़ देगा. एक और यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, ऐसा ना हो कि जल्दी जल्दी में ये आदमी गलत एंट्री कर रहा हो. एक ऐसे ही यूजर cnu_9042 ने लिखा कि, इस आदमी को रेलवे टिकट काउंटर पर काम करना चाहिए, ताकि लंबी लंबी लाइनें न लगे. इस वीडियो को देखकर सैकड़ों मजेदार कमेंट्स आए हुए हैं.

85 हजार बार देखी गई वीडियो

वैसे तो ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, लेकिन इंस्टा के अकेले एक पेज ‘सच कड़वा है’ पर 85 हजार से ज्यादा बार इसको देखा गया है. इस वीडियो पर 2500 से ज्यादा लाइक और सैकड़ों कमेंट्स आए हैं. प्लेटफॉर्म X (पूर्व में टि्वटर) पर इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. वहां भी एक से एक मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Supply hyperlink