Jyotiraditya Scindia And Sonia Gandhi Seen Sitting Collectively In Parliament Program – ज्योतिरादित्य सिंधिया और सोनिया गांधी संसद के कार्यक्रम में साथ बैठे आए नजर 

179

कुछ देर के बाद मल्लिकार्जुन खरगे और अधीर रंजन चौधरी ने उपराष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभाध्‍यक्ष ओम बिरला, राज्यसभा के नेता पीयूष गोयल और संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी के साथ मंच साझा करने के लिए अपनी सीट छोड़ दी. इसके बाद सिंधिया, सोनिया गांधी के पास जाकर बैठ गए. 

सिंधिया ने 22 विधायकों के साथ कांग्रेस छोड़ दी थी, जिससे 2020 में मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गई थी. 

संसद की समृद्ध विरासत को लेकर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राज्यसभा और लोकसभा के सदस्य सेंट्रल हॉल में एकत्र हुए थे. 

कार्यक्रम में उपराष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभाध्‍यक्ष ओम बिरला, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और राज्यसभा के नेता पीयूष गोयल ने सांसदों को संबोधित किया. 

अपने संबोधन में भाजपा सांसद मेनका गांधी ने कहा कि उन्हें उस पल का हिस्सा होने पर गर्व है जब सरकार महिलाओं को “भारत के भविष्य में बराबर की हिस्सेदारी” देगी. मेनका गांधी महिला एवं बाल विकास मंत्री रह चुकी हैं. 

कार्यक्रम में अपनी प्रारंभिक टिप्पणी में उन्होंने कहा, “मुझे यहां देखकर आप जितने आश्चर्यचकित हैं, मैं भी उतनी ही आश्चर्यचकित हूं.”

ये भी पढ़ें :

* VIDEO: “ये हमारा है”, महिला आरक्षण विधेयक पर सोनिया गांधी

* सोनिया गांधी ने विधानसभा चुनाव से पहले तेलंगाना की जनता से किया 6‘गारंटी’ का वादा

* ‘INDIA’ गठबंधन के साथ मिलकर लड़ने की जरूरत : CWC की बैठक में सोनिया गांधी ने दिया एकता का संदेश

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Supply hyperlink