Viral Tweet Claims That Tomato Is Costly Than Avocado Picture Goes Viral

198

टमाटर और एवोकाडो को लेकर किया गया पोस्ट हो रहा वायरल

खास बातें

  • Just lately, avocado has proved to be inexpensive than tomato
  • That is after the continued worth hike of tomatoes in India
  • The tweet concerning the comparability went viral

Tomato vs Avocado: भारत में टमाटर की कीमतों में लगी आग अब सोशल मीडिया तक पहुंच गई है और टमाटर को लेकर लोग तरह-तरह के ट्वीट पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें नेटीजंस एवोकाडो की तुलना टमाटर से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि टमाटर तो एवोकाडो से भी महंगा हो गया है. बता दें कि कई राज्यों में तो टमाटर ने तिहरा शतक मार दिया है और ₹300 से ज्यादा की कीमत का बिक रहा है, जबकि एवोकाडो का एक पीस जो लगभग 150 से 200 ग्राम का होता है उसकी कीमत 60 से ₹100 के बीच बताई जा रही है. तो चलिए आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर एवोकाडो और टमाटर की तुलना किस तरह से की जा रही है.

टमाटर और एवोकाडो के बीच छिड़ी जंग

ट्विटर पर subiii नाम से बने पेज पर ई-कॉमर्स वेबसाइट की 2 तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें 1 में एवोकाडो नजर आ रहा है और दूसरे में टमाटर नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के अनुसार एक एवोकाडो जिसका वजन लगभग 140 से 200 ग्राम है उसकी कीमत ₹59 है और इसके अलावा 500 ग्राम टमाटर की कीमत ₹111 है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि अर्थव्यवस्था में एवोकाडो टोस्ट बनाने का समय है, नाश्ते के लिए यह डोसा और टमाटर की चटनी से सस्ता है.

यह भी पढ़ें

टमाटर के बचाव में उतरे लोग

सोशल मीडिया पर टमाटर और एवोकाडो की तुलना वाला यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और 19000 से ज्यादा बार इस पोस्ट को देखा जा चुका है. वहीं सैकड़ों लोग इस पर कमेंट भी कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि मुझे वास्तव में ईर्ष्या हो रही है कि आपको ₹50 में एवोकाडो मिलता है, मैंने तो आज तक का यह सबसे सस्ता एवोकाडो देखा है.

एक यूजर ने लिखा कि भाई टमाटर का काम तो टमाटर ही करेगा एवोकाडो नहीं. एक अन्य ने लिखा कि जब मैं आज एवोकाडो का ऑर्डर दे रहा था और टमाटर की कीमत पर नजर डाली तो बिल्कुल यही सोच रहा था.

तो एक यूजर ने इसकी आलोचना करते हुए लिखा कि नहीं, ऐसा नहीं है अगर तुम इस तरह की बकवास करोगे तो तुम्हारी मैथ के टीचर आत्महत्या कर लेंगे.

बता दें कि इस समय टमाटर ने हर घर का बजट बिगाड़ रखा है किसी राज्य में यह 200 से 250 रुपए किलो मिल रहे हैं तो कई जगह इसकी कीमत ₹300 किलो तक पहुंच गई है.

आपको क्‍या लगता है. आप सब्‍जी में टमाटर डालेंगे या इससे बेहतर एवोकाडो लेकर खाएंगे… हमें कमेंट बॉक्‍स में जरूर बताएं. 

Supply hyperlink